दूध लेने आए युवक को जनता ने कूटा - FakeTalks
Technology 📱

दूध लेने आए युवक को जनता ने कूटा

गाजियाबाद – यह घटना आज सुबह की है जब एक 26 साल का युवक दूध की डेरी पर आया। क्योंकि वह अपने साथ दूध का बर्तन नहीं लाया था तो डेरी वाले ने उसे पॉलिथीन में दूध देने से मना कर दिया। डेरी वाले का कहना था कि पॉलिथीन बंद हो गई है इसलिए उन्होंने पॉलीथिन रखना ही बंद कर दिया है। दूध वाले का कहना था कि बर्तन ही लाना होगा, वरना अमूल की थैली वाला दूध ले ले।

चश्मदीद लोगों के अनुसार पॉलिथीन ना देने की बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि युवा हाथापाई पर उतर आया। बहुत मनाने के बाद दोनों शांत हो गए, मगर लड़के ने अमूल की थैली वाला दूध देने से मना कर दिया। उसका कहना था कि यह भी तो प्लास्टिक है, मैं यह नहीं लूंगा।
हम आपको फिर यह बताना चाहेंगे कि पॉलिथीन और दूध की थैली में बहुत अंतर है। और अब तो अमूल ने थैली पर 100% रीसाइकिलेबल थैली भी लिख दिया है।

बहस बाजी, गाली-गलौज, और हाथापाई तक बात बहुत पहुंच जाने के बाद… जब दूध की डेरी वाले ने उस लड़के को अमूल की यह थैली दिखाएं, तो माहौल ही बदल गया। वहां खड़ी पब्लिक ने इस दूध की थैली के 100% रीसाइकिलेबल होने का प्रमाण देखकर, उस युवक की वहीं पर सुताई कर दी।

बात यहीं पर नहीं रुकी, अगले आधे घंटे तक… जो भी कोई नया ग्राहक आता, असली बात जानने के बाद वह भी उस युवक को 3 – 4 झापड़ लगा जाता। हमारे सूत्रों के अनुसार आधे घंटे बाद युवक को छोड़ दिया गया।

गहरी छानबीन के बाद मालूम हुआ कि उसके पड़ोसी ने उस युवक के अम्मी अब्बू को बता दिया कि आज सुबह दूध की डेरी पर क्या हुआ। सुनने में आया है कि उस युवक की फिर से पिटाई हुई है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close