थाईलैंड में रिंकिया के पापा सोंग पे डांस करते पाए गए राहुल गांधी - FakeTalks
Technology 📱

थाईलैंड में रिंकिया के पापा सोंग पे डांस करते पाए गए राहुल गांधी

सूरत– थाईलैंड में अपनी छुट्टियां मनाते हुए राहुल गांधी की मुलाकात कुछ भारतीय लोगों से हुई। उनके साथ मिलकर राहुल गांधी ने “रिंकिया के पापा” गाने पर खूब डांस और मौज मस्ती की। सूत्रों से प्राप्त इस डांस के वीडियो को हम आपके साथ जल्द ही शेयर करेंगे, तब तक आप छुट्टियों की बाद की यह खबर देखिए।

राहुल गांधी अपनी बैंकॉक की यात्रा से वापस आते ही सीधा सूरत के न्यायालय पहुंचे। अरे नहीं!! आप जैसा समझ रहे हैं ऐसा कुछ नहीं है, थाईलैंड जाने के लिए उन्हें न्यायालय में नहीं बुलाया गया था। क्योंकि आजकल कोई सीधा नहीं बताता कि वह थाईलैंड जा रहा है, इसलिए वह सिर्फ बैंकॉक की बात करते हैं। हम आपको बता देना चाहते हैं कि बैंकॉक से थाईलैंड में तकरीबन 4 घंटे का सफर है।

बात दरअसल यह है कि 6 महीने पहले लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी द्वारा दिए बयान पर, मानहानि दावे की सुनवाई के लिए वह हवाई अड्डे से सीधा न्यायालय में आए है।

मगर आज दुनिया ने उनका एक नया ही चेहरा दिखा, हमारा मतलब यह नहीं था कि उनका चेहरा बदल गया है। कहने का मतलब यह था की वह एक नए अंदाज में सामने आए। थाईलैंड से आत्मविश्वास भर कर आए राहुल गांधी ने कोर्ट में कहा: हां बोला मैंने अमित शाह को खूनी, हां पूछा मैंने ‘मोदी नाम के सारे लोग चोर क्यों होते हैं’, उखाड़ लो जो उखाड़ना है। राहुल गांधी का यह दबंग अंदाज़ देखकर चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आर बी इटालिया जी भी घबरा गए, और झट से ₹10,000 का बौंड़ भरवाया और बेल द पर छोड़ दिया।

न्यायालय का तनावपूर्ण माहौल देखकर मजिस्ट्रेट साहब ने राहुल गांधी को ‘7 दिसंबर की सुनवाई’ में नहीं आने की छूट दे दी गई। आज जो हुआ देखकर… सभी लोग यह मान गए हैं कि आत्मविश्वास के किले का दरवाजा, थाईलैंड से होकर ही गुजरता है।

अभी तक लोग दिवाली सेल के बारे में सोच ही रहे थे, मगर हमारी इस ख़बर के आते ही एयरलाइंस वालों ने दिल्ली बैंकॉक और दिल्ली-थाईलैंड की टिकट झट से सस्ती कर दी है। वही मोबाइल नेटवर्क भी अब आपको बैंकॉक और थाईलैंड में रोमिंग पर भारी छूट देने की बात भी कर रहे हैं।
लड़की ने यह सलाह दी कि आप सब सिर्फ टिकटों की कीमत पर ध्यान दें, क्योंकि उनके तजुर्बे से यह यकीन है कि वहां जाने के बाद आप मोबाइल का इस्तेमाल बहुत कम करेंगे। उनका कहना था कि थाईलैंड की तस्वीर इंटरनेट पर बहुत मिल जाएंगी, सेल्फी भी अब 5 या 10 मिनट ही लेंगे। मगर जिस आत्मविश्वास को पाने के लिए आप वहां जा रहे हैं…. उसके लिए आपको मोबाइल में रोमिंग की कोई आवश्यकता नहीं है।

तो दोस्तों, अगर आप उदास, परेशान, हताश, निराश, और आत्मसम्मान को चुके हैं। तो राहुल गांधी जी की तरहां एक थाईलैंड ट्रिप जरूर लगाएं, कुछ देर वहां रहेंगे तो आप भी खूब सारा विश्वास इकट्ठा करके लाएं। अपनी यात्रा हमारे साथ भी सांझा जरूर कीजिएगा।

नमस्कार।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close