एक ट्वीट के कारण, कईयों की नौकरी खतरे में। - FakeTalks
Media News 📽Social Media 📽World Politics 🕬

एक ट्वीट के कारण, कईयों की नौकरी खतरे में।

दिल्ली – गांधी जयंती (2 अक्टूबर 2019) को रिलीज हुई यह मूवी वॉर  war (यानी युद्ध) ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े। टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन की इस मूवी ने दर्शकों के दिलों दिमाग में हलचल मचा दी है। इस मूवी के रिव्यू देने वाले दर्शकों ने इसको खुलकर सराहा है, जिन लोगों ने यह मूवी अभी तक नहीं देखी है, उनको हम बता दें कि यह एक एक्शन मूवी है। मतलब यह कि जिन लोगों को मारधाड़ पसंद नहीं है उनको शायद यह मूवी अच्छी ना लगे।

मूवी के आकर्षक ट्रेलर्स, गाने, और एक्शन सीन देखकर हर दर्शक के मन में पहले से ही बहुत उत्साह है। हमारे विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार इस उत्साह के चलते केजरीवाल जी भी यह मूवी देखने गए। मूवी हॉल से ही उन्होंने एक ट्वीट किया, watching war amazing story of fight between teacher and student. यानी युद्ध देख रहा हूं, गुरु और शिष्य के बीच में एक अद्भुत लड़ाई की कहानी।

आम आदमी पार्टी का आईटी सेल यह ट्वीट पढ़ते ही सक्रिय हो गया। ग्राफिक डिजाइनर और लेखक दोनों ने मिलकर “गुरु शिष्य परंपरा और लड़ाई” पर खूब सारे मेमेस बना डाले। कुछ इस तरह…

केजरीवाल: मैं तो हमेशा से कहता था जी, कि लड़कों को एक स्त्री… और लड़कियों को एक पुरुष गुरु ही देना चाहिए। इससे गुरु शिष्य के बीच में प्रेम बढ़ेगा और लड़ाई नहीं होगी, बच्चे-बच्चियां तो वैसे भी आपस में निपट ही लेते हैं।

दिल्ली सरकार ने नए पुरुष अध्यापकों की जगह और ज़्यादा स्त्रियों/लड़कियों (अध्यापिका) की भर्ती का ऐलान किया है।

दिल्ली में युद्ध हो रहा है और दिल्ली पुलिस वाले गायब है।

दिल्ली पुलिस की नाकामी देखिए केजरीवाल जी युद्ध में घिर्र गए हैं, और उन्हें बचाने के लिए एक भी दिल्ली पुलिस वाले अभी तक नहीं आया।

चुनाव के माहौल में पार्टी प्रचार में हुई जरा सी जल्दबाजी की वजह से माहौल ही बदल गया। मूवी देखने के बाद जब केजरीवाल जी को अपने ट्विटर अकाउंट पर यह न एम एम एस दिखे तो सबके होश उड़ गए। पार्टी कार्यालय के एक विश्वसनीय सूत्र ने हमें बताया है कि केजरीवाल जी जल्दबाजी से बहुत नाराज हैं। उनकी नाराजगी को देखते हुए पार्टी के आईटी सेल के कर्मचारियों में एक डर का माहौल है, सुबह तक कई लोगों को नौकरी से निकाले जाने की अफवाह भी हवाओं में है।

सूत्रों ने बताया है कि दिल्ली के कांग्रेस मुख्यालय से फोन कर के, अपनी आईटी सेल में चेतावनी दे दी गई है कि जल्दबाजी में वह ऐसा कदम ना उठा बैठे। हमारा आप सभी पाठकों से अनुरोध है कि आप भी वॉर मूवी से जुड़ी कोई ट्वीट या मैसेज करें तो कृपया ध्यान दें। दो मतलब वाले कुछ शब्द… बहुत बड़ी हानि कर सकते हैं। अच्छी पिक्चर का आनंद लें, मजे करें, खुश और सुरक्षित रहें।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close